लालू प्रसाद की तबियत खराब बेटे तेजस्वी बेटी रागिनी और दामाद ने की भेंट

रांची, राजद प्रमुख लालूप्रसाद से शनिवार को रांची में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रिम्स जाकर मुलाकात की। इस मौके पर लालू प्रसाद की बेटी रागिनी और दामाद राहुल भी मौजूद थे। लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने की मिल रही खबर के बीच छोटे बेटे और बेटी-दामाद के साथ मुलाकात के दौरान बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच उपजे विवाद और तलाक के मुद्दे पर चर्चा हुई। मुलाकात के दौरान तेजस्वी ने बड़े भाई तेज प्रताप की वजह से राज्य में बने राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की।
चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद फिलहाल बीमार है,जिसके कारण उन्हें बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से रांची स्थित रिम्स में भर्त्ती कराया गया और रिम्स के पेईंग वार्ड में चिकित्सकों का दल लगातार उनके इलाज में जुटा है। जेल मैनु्अल के अनुसार शनिवार को मुलाकात का दिन होता है, इसी कारण तेजस्वी और रागिनी अपने पिता से मिलने पहुंची थी।
जानकारी के मुताबिक अभी भी तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच का विवाद नहीं थमा है। तेज प्रताप के पारिवारिक विवाद के बीच पिछले कई दिनों से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य मेंकाफी बुरा असर पड़ा है, इसी कारण उनके परिजन भी स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *