वेस्टइंडीज के साथ घरेलू सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, कार्यक्रम घोषित

नई दिल्ली,एशिया कप के समाप्त होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के साथ् घरेलू श्रृंखला खेलेगी। बीसीसीआई ने मंगलवार को इस घरेलू श्रृंखला के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। इस श्रृंखला के दौरान दो टेस्ट, पांच एकदिवसीय और तीन टी20 मैच खेलें जाएंगे।
बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा,‘‘ भारतीय क्रिकेट बोर्ड और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने आगामी घरेलू श्रृंखला के कार्यक्रम की घोषणा की है। जो चार अक्तूबर से 11 नवंबर 2018 तक खेला जाएगा। इस दौरान दोनों टीमें दो टेस्ट, पांच एकदिवसीय और तीन टी20 मैच खेलेंगी।’’
ये रहा कार्यक्रम
श्रृंखला का पहला टेस्ट राजकोट में चार से आठ अक्तूबर तक खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट हैदराबाद में 12 से 16 अक्तूबर तक होगा। पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच गुवाहाटी में 21 अक्तूबर, दूसरा इंदौर में 24 अक्तूबर और तीसरा पुणे में 27 अक्तूबर को खेला जाएगा। श्रृंखला के आखिरी दो मैच मुंबई और तिरूवनंतपुरम में 29 अक्तूबर और एक नवंबर को खेले जाएंगे।
एकदिवसीय श्रृंखला के बाद तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की शुरूआत चार नवंबर को कोलकाता में होगी। इसके बाद दूसरा टी20 लखनऊ में छह नवंबर और तीसरा टी20 चेन्नई में 11 नवंबर को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *