अंतिम बजट सत्र में सरकार की विफलताओं पर तीखा हमला करें – अजय सिंह

भोपाल,चतुर्दश विधानसभा मध्यप्रदेश के अंतिम बजट सत्र में कांग्रेस विधायकों को भाजपा सरकार की चौतरफा विफलताओं पर तीखा हमला करने और नियमित रूप से सदन की कार्यवाही में उपस्थित रहने को कहा गया है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की अध्यक्षता में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में आज बजट में भाजपा सरकार के खिलाफ उठाए जाने वाले मुद्दों को लेकर रणनीति तैयार की गई।
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि विधायक दल की बैठक में कहा कि यह अंतिम बजट सत्र हैं इसमें हमें सरकार की चौतरफा कमियों को उजागर करना है और सरकार की असफलताओं को जनता के सामने लाना है। उन्होंने कहा कि झूठे वायदे और झूठी बातें भाजपा सरकार का पर्याय बन चुकी हैं। इसे लेकर हमें सरकार की घेराबंदी करना है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि किसानों कर्मचारियों और आम जनता से जुड़ी समस्याओं को पुरजोर ढंग से सदन के अंदर उठाएं। आज प्रदेश किसान सूखा, जलसंकट और ओलावृष्टि के कारण अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहा है। सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र से जुड़े इन मुद्दों को समवेत होकर उठाएं। उन्होंने कहा कि सदन की पूरी कार्यवाही में विधायक पूरी सक्रियता के साथ सदन की कार्यवाही में हिस्सेदारी करें और अनिवार्य और आवश्यक स्थितियों को छोड़कर सदन में पूरे समय उपस्थित रहें।
नेता प्रतिपक्ष सिंह ने विधायकों से कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण और बजट के बाद होने वाली विभागीय चर्चाओं में भाग लेने के लिए तैयारी करें और पूरे तथ्यों के साथ सरकार की विफलताओं पर हमला बोले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *