मझौली क्वारेंटीन सेंटर से भागे तीन कोरोना संदिग्ध, बचैया और सीताफल से पकड़े गये

जबलपुर, जिले के मझौली में कल उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब क्वारेंटीन सेंटर से तीन कोरोना संदिग्ध भाग निकले, यह खबर जब क्षेत्रीय लोगों को लगी तो दहशत व्याप्त हो गई। पता चला कि तीनों को विभिन्न क्षेत्रों से पकड़ लिया गया है।
बताया गया है कि बाहर राज्यों से अपने घरों को लौट रहे लोगों को तहसील क्षेत्र में बनाए गए क्वारेंटीन सेंटर में रखा जा रहा है ताकि उनमें कोरोना के लक्षण हो तो जांच कराकर उनका समुचित इलाज कराया जाए, लेकिन देखने में यह आ रहा है कि समयावधि के पहले ही ऐसे लोग क्वारेंटीन सेंटर छोड़कर अपने घरों को जा रहे हैं। मझौली स्थित क्वारेंटीन सेंटर में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब तीन लोग सेंटर छोड़कर भाग निकले।
लोगों के भागने की खबर मिलते ही प्रशासनिक व स्वास्थ्य अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे गए और क्वारेंटीन सेंटर में लोगों से पूछताछ के बाद तलाश शुरु कर दी, खबर है कि एक को ग्राम बचैया से व दो को ग्राम सीताफल से पकड़ लिया गया है, इस दौरान तीनों ने बचने का काफी प्रयास किया लेकिन इन्हे जबलपुर के सुखसागर मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां पर तीनों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। खबर यह भी है कि तीनों के भागने को लेकर अभी अधिकारी कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है, वहीं लोगों में इस बात को लेकर भी दहशत व्याप्त है कि भागने के बाद वे किन किन लोगों से मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *