विजयवर्गीय कि गिरफ़्तारी पर पूरा प्रदेश सड़कों पर उतरेगा- शिवराज

इन्दौर,आईसीयू में भर्ती आगर मालवा से बीजेपी के विधायक मनोहर ऊंटवाल का हाल जानने आए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई, तो पूरा प्रदेश सड़कों पर उतरेगा, उन्होंने कहा विजयवर्गीय तो महासचिव हैं यदि किसी कार्यकर्ता को भी दबाने की कोशिश की तो पूरा प्रदेश सड़कों पर उतरेगा और एक जन आंदोलन होगा। शिवराज ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के बाद मैं भी आंदोलन की आग लगाने की बात कह रहा हूं।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सत्ता के मद में मध्य प्रदेश की सरकार चूर हो गई है। ये लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश की जा रही है। यदि जनता की आवाज उठाई जाती है तो क्या मुकदमे दर्ज किए जाएंगे। एफआईआर लिखी जाएंगी। कितनों के खिलाफ एफआईआर करेंगे। आपके एफआईआर करते करते हाथ थक जाएंगे, लेकिन लड़ने वालों की कमी नहीं आएगी। मैं सीएम कमलनाथ को चेतावनी देना चाहता हूं कि ये अन्याय की अति है और जुर्म की पराकाष्ठा है। यदि कैलाश विजयवर्गीय जैसे वरिष्ठ नेता, सांसद और विधायकों के साथ इंदौर की जनता की समस्याओं के लिए अधिकारियों से समय मांगते हैं तो अफसरों के पास समय नहीं है, फिर अफसर किस काम के लिए हैं। क्या जनता की आवाज नहीं सुनी जाएगी। क्या जननेता अनदेखा किए जाएंगे और यदि धरना दे दे तो मुकदमा बनाए जाएंगे। लोकतंत्र में सबसे बड़ी ताकत जनता की है। यदि दमन करने कोशिश की गई तो आपका ताज बचेगा नहीं बल्कि जमीन पर आ जाएगा। जनता के हितों पर – इंदौर की तिरंगा रैली को नहीं मिली अनुमति
नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में इंदौर में होने वाली बीजेपी की रैली को प्रशासन अनुमति न मिलने पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होने कहा कि उज्जैन में भी रैली को अनुमति नहीं दी गई थी, इसलिए ये रैली रैला में बदल गई। रतलाम में भी रैली हुई है और इंदौर में भी 12 जनवरी को तिरंगा यात्रा निकलेगी। जनता के सैलाब को रोकना सत्ता के बस में नहीं है। सरकार के अहंकार को हम चूर कर देंगे।
जानकार सूत्रों के अनुसार भाजपा इस रैली में दो लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का दावा कर रही है और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। चिमनबाग मैदान से राजबाड़ा तक निकालने वाली इस रैली में तिरंगा हाथ में लेकर लोग चलेंगे, लेकिन प्रशासन की अनुमति न मिलने से बवाल मचना शुरू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *