डांस मास्टर कथक गुरु और अभिनेता वीरु कृष्णन नहीं रहे

नई दिल्ली,बहुचर्चित डांस मास्टर और अनुभवी अभिनेता पंडित वीरू कृष्णन का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया। कृष्णन ने अकेले हम अकेले तुम, राजा हिंदुस्तानी और इश्क जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी। कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।
अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा-हे भगवान, यह सुनकर चकित और बहुत दुखी हूं। अथिया ने लिखा आपकी आत्मा को शांति मिले गुरुजी। हमें सिखाने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। मेहनती, अनुशासित और कथक की कला से सच्चा प्रेम। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने गुरुजी के निधन पर लिखा आपने मुझे डांस सिखाया। डांस के प्रति आपका रुझान और समर्पण बहुत प्रभावित करने वाला था। इतना कि हमने आपसे कथक के अलावा भी बहुत कुछ सीखा। प्रियंका ने लिखा आप हमेशा याद किए जाएंगे गुरुजी।
आपको बता दें कि बिग बॉस-12 का हिस्सा रह चुके कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को भी पंडित जी ने नृत्य सिखाया था। उनके साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा मुझे यह लिखते हुए बहुत दुख रहा है कि मेरे प्यारे गुरुजी इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। मैं टीचर्स डे पर उनके लिए एक पोस्ट लिखने जा रहा था, ताकि उनका और बाकी टीचर्स का आभार प्रकट कर सकूं। करणवीर ने लिखा किसे पता था कि ये देवदूत अपने शरीर को छोड़ कर कभी न वापस आने के लिए चला जाएगा। हमने उनसे बहुत कुछ सीखा। उन जैसे सिखाने वाले बहुत कम हैं। उन्होंने लिखा कि वह अपने दोस्त के साथ जल्द ही उनसे मिलने की योजना बना रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *