मिट्टी हटने से धंसा रेल ट्रैक, एक घंटे खड़ी रही नैरोगेज

ग्वालियर, ग्वालियर से सबलगढ़ जा रही 52171 अप नैरोगेज घोसीपुरा रेलवे स्टेशन के आउटर पर रेलवे ट्रैक पर भरे पानी व ट्रैक के नीचे से धसक गई मिट्टी के कारण एक घंटे तक खड़ी रही। रेलवे ट्रैक के क्षतिग्रस्त होने की सूचना जैसे ही रेलवे अधिकारियों को मिली वैसे ही मौके पर राहत दल भेजकर रेलवे ट्रैक को दुरुस्त कराया गया। इसके चलते नैरोगेज डीआरसी एक घंटे तक घोसीपुरा स्टेशन के आउटर पर खड़ी रहने से ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह ग्वालियर नैरोगेज स्टेशन से सबलगढ़ जाने वाली 52171 अप डीआरसी सुबह छह बजे अपने निर्धारित समय से रवाना हुई थी, अभी ट्रेन घोसीपुरा रेलवे स्टेशन के पहले पडऩे वाले रेलवे क्रांसिग के पास ही पहुंची थी कि तभी लोको पायलट को कंट्रोल से सूचना मिली कि आगे का रेलवे ट्रैक पर पानी व ट्रैक की मिट्टी धसकने से रेलवे ट्रैक धंस गया है।
एक फीट तक धंसा रेलवे ट्रैक
रेलवे ट्रैक पर बिछी गिट्टियों व मिट्टी के धंसकने से रेलवे टै्रक एक फीट तक धंस गया था। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे रेलवे के राहत कर्मचारियों ने रेलवे ट्रैक पर भरा पानी हटाने के साथ ही मिट्टी डालकर धंस गए रेलवे ट्रैक को दुरुस्त किया। इस कवायद के चलते नैरोगेज एक घंटे तक घोसीपुरा के इस आउटर पर खड़ी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *