नक्सलियों के हौंसले तोड़िये, उनके समर्थकों से सावधान रहो- मोदी

रायपुर/कोरबा, चुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरबा में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में आज जो कुछ भी हो रहा है वो नक्सलियों का हौसला बढ़ाने के कारण हो रहा है। मोदी ने कहा कि नक्सलियों के समर्थकों से आपको सावधान रहने की जरुरत है।
श्री मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने ऐलान किया है कि अगर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार आती है तो वह देशद्रोह कानून खत्म कर देगी।
जो लोग नक्सली गतिविधियां करते हैं उनको बचाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस का हाथ विनाश के साथ है। उन्होंने संबोधन की शुरुआत में भाजपा के दिवंगत विधायक भीमा मंडावी और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।
प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के जवान सीमा पर देश की रक्षा कर रहे हैं। आतंकियों से लड़ रहे हैं। लेकिन कांग्रेस उन जवानों के सुरक्षा कवच को छीनना चाहती है। कांग्रेस के इस ऐलान से हिंसा और आतंक फैलाने वाली ताकतें खुशी से नाच रही हैं। श्री मोदी ने कहा कि कांंग्रेस जमीन से इतना कट चुकी है कि उसे देश के लोगों की भावनाओं की कद्र ही नहीं है। प्रधानमंत्री ने आयुष्मान भारत योजना और पीएम किसान योजना को लेकर भी कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार किसानों की सूची उपलब्ध नहीं करा रही है।
लोगों को धोखा देने में कांग्रेस ने पीएचडी कर रखी है। हमारी सर कार दोबारा आएगी तो पीएम किसान योजना को सभी किसानों के लिए लागू कर दिया जाएगा। साथ ही किसानों को 60 साल की आयु के बाद नियमित पेंशन का भी प्रावधान किया जाएगा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *