मप्र बना कांग्रेस के लिए एटीएम, सीएम के करीबियों के पास से मिल रही करोड़ों की गड्डी : मोदी

जूनागढ़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मप्र के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के घर से आयकर के छापे में करोड़ों बरामद होने के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया,अब मप्र भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है। कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वह है तुगलक रोड चुनावी घोटाला।
जूनागढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर सरदार पटेल की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा, मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तब कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं। ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस पुत्र को न दी है। क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता? उन्‍होंने कहा, ‘जब मोराजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई। सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोराजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए। कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन भर एक ही गाना बजता हैं, मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिन्‍दुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। यह वहीं कांग्रेस है जिस सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा था।’
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ लूटने के लिए सत्‍ता में आती है लेकिन आपका चौकीदार चौकन्‍ना है। उन्‍होंने कहा,कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए हमारी सरकार के द्वारा दिए गए पैसे को लूट रही है। मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। बता दें कि आयकर विभाग ने सोमवार को कहा था कि उसने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी सहयोगियों और अन्य के खिलाफ की गई छापेमारी के दौरान करीब 281 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी के ‘विस्तृत एवं सुसंगठित’ रैकेट का पता लगाया है। विभाग ने बताया कि अधिकारियों ने 14.6 करोड़ रुपये की ‘बेहिसाबी’ नकदी बरामद की है और मध्य प्रदेश तथा दिल्ली के बीच हुए संदिग्ध भुगतान से जुड़ी डायरी तथा कंप्यूटर फाइलें अपने कब्जे में ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *