बाबा रघुवंश की भविष्यवाणी, नए साल में महागठबंधन में शामिल होंगे पासवान

पटना,राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भविष्यवाणी की है कि लोक जनशक्ति पार्टी भी महागठबंधन में शामिल होगी, पार्टी में रघुवंश बाबा के रूप में ख्यात रघुवंश प्रसाद ने पहले जो भविष्यवाणी की थी वे फिलहाल सही साबित हुई। पिछले कई महीनों से वो लगातार कह रहे थे कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन में शामिल होंगे। उनकी ये भविष्यवाणी अब सही साबित हुई। उन्होंने अपनी अगली भविष्यवाणी में कहा है कि लोक जनशक्ति पार्टी भी महागठबंधन में शामिल होगा। फिलहाल पार्टी के रुख को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि राम विलास पासवान की पार्टी भी महागठबंधन में शामिल हो सकती हैं।
आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि मैं ज्योतिष नहीं हूं, मैं राजनीति का विश्लेषण निष्पक्ष ढंग से करता हूं, और तब जो निष्कर्ष निकलता है उसे मैं बोलता हूं और वह होकर ही रहता है। तत्कालिक तौर पर लोग बड़ा रिएक्ट करते हैं। कुछ ऊल-जलूल भी बोलते हैं। हमारे खिलाफ बोलते हैं। हमने शुरू में कहा था कि जीतन राम मांझी आ जाएंगे। जीतन राम मांझी जी ने बयान दिया कि रघुवंश बाबू फालतू बोलते हैं। अलाय बलाय बोलते रहते हैं। बेमतलब की बात बोलते हैं और उनके लड़के को एमएलसी का पोस्ट मिला और हमारे बयान के बाद वो इधर आ गए।
उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जी के संबंध में भी मैंने कहा था कि वह आ जाएंगे। उन्होंने इसी तरह से कहा था कि फालतू बोलते हैं। अब इस पर नहीं बोलेंगे क्योंकि अब वह आज शामिल हो रहे हैं महागठबंधन में, महागठबंधन में उनका स्वागत है। हमने पासवान जी का भी कहा बीजेपी के साथ कोई नहीं रहेगा। डूबती नाव है। डूबती नाव पर कौन सवारी करेगा। पांच राज्यों का परिणाम आया है इससे तो और साफ हो गया है कि नाव जल्दी में डूबने वाली है जल्दी हटो इसलिए वो भी आ जाएंगे, मैं कहता हूं।
रघुवंश प्रसाद सिंह ने यहां तक कहा कि नीतीश कुमार भी महागठबंधन में आना चाहते हैं, लेकिन लालू प्रसाद यादव के बेटों ने नो इंट्री लिखा इसलिए रुक गए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भी समझ गए हैं कि नाव डूबने वाली हैं। बीजेपी से उनका, 17 वर्षों से जो गठबंधन तोड़ने में समय नहीं लगा और नया गठबंधन हुआ है 17 मिनट में यह भी टूट जाएगा। इधर से क्लीयरेंस दे दिया जाए तो आ जाइए लेकिन इधर तो नो एंट्री दिखा दिया। देश की जनता की मांग है पुकार है नेशनल अल्टरनेटिव तैयार करो। गैर भाजपा दल एकजुट हो। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तैयार करो।
रघुवंश प्रसाद सिंह ने रामविलास पासवान की पार्टी के बारे में कहा कि नए साल में उनकी पार्टी महागठबंधन में होगी। उन्होंने कहा कि अब तो शुरू हो ही गया बयान से शुरू होता है। अल्टीमेटम पार करेगा तो नए साल में पासवान महागठबंधन के साथ होंगे। हमारा लक्ष्य बीजेपी को खत्म करना। सीटों की संख्या हमारे लिए कुछ नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *