राहुल खुद बिचौलियों के परिवार से बोले पात्रा

नई दिल्ली,भारतीय जनता पार्टी ने के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद बिचौलियों के एक परिवार से आते हैं। पात्रा ने आरोप लगाया कि उनके परिवार ने 2014 से पहले हुए हर रक्षा सौदे से पैसा बनाया।
संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी राफेल सौदे पर झूठ फैलाकर अपना राजनीतिक करियर बनाने का प्रयास कर रहे हैं और राष्ट्रीय सुरक्षा का मखौल उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने राफेल सौदे को ‘तस्वीर बदलने वाला’ बताया है, लेकिन गांधी उसके बिल्कुल उलट कह रहे हैं।
​भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अब देश के लोग निर्णय करेंगे कि किस पर विश्वास करना है, वायुसेना प्रमुख या राहुल गांधी पर। इससे पहले दिन में गांधी ने राफेल सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका की जांच की मांग की और आरोप लगाया कि वह एक ‘भ्रष्ट व्यक्ति’ हैं, जिन्होंने 36 विमानों की खरीद में अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया।
बता दें कि राफेल सौदे को लेकर फ्रांस की खोजी खबरों की वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ के नये खुलासे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल मामले पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है। मोदी सरकार पर ताजा हमला कर राहुल गांधी ने कहा कि पता नहीं कि फ्रांस में क्या इमरजेंसी है कि रक्षामंत्री को तुरंत फ्रांस जाना पड़ता है। राहुल गांधी ने कहा कि अंबानी के प्रधानमंत्री ने अनिल अंबानी के जेब में करोड़ों रुपये दिये। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *