अमरनाथ रिवेन्यू में दो बदमाशों ने महिला को रोका ,चेन लूटने का प्रयास

उज्जैन,बुधवार सुबह इंदौर रोड स्थित अमरनाथ एवेन्यु कॉलोनी में बाइक सवारों ने महिला पर हमला कर चेन लूटने का असफल प्रयास किया। महिला अपने पोते को स्कूल बस में बैठाने के बाद टहलने जा रही थी, तभी बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया।
पता पूछने के बहाने अधेड़ महिला रमाकांति चतुर्वेदी को रोका और धक्का देकर गले से चेन झपटने का प्रयास किया। अचानक हमले से महिला घबरा गई और चिल्लाते हुए दौड़ लगाने का प्रयास किया। इसी बीच वह गिर गई, गिरने के साथ ही बदमाश फिर उनकी तरफ लपका और गले से चेन झपटने का प्रयास करने लगा, तभी पास ही के घर में रहने वाली एक अन्य महिला ने आवाज सुनकर सीढिय़ों से उतरते हुए उनकी तरफ दौड़ लगाई, यह देख बदमाश वहां से भाग गए।पुलिस थाना नानाखेड़ा के अनुसार बाइक पर पर सवार दो बदमाशों ने अमरनाथ एवेन्यु कॉलोनी में सुबह करीब 8.25 बजे वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। अधेड़ महिला रमाकांति चतुर्वेदी पति मिथिलेश चतुर्वेदी उम्र करीब 45 वर्ष ने बताया कि वह अपने पोते को स्कूल बस में बैठाकर वापस लौटते समय बगीचे में टहल रही थी, तभी यह घटना हो गई।
काली टी-शर्ट पहने युवक ने किया हमला
महिला ने बताया कि दो युवक बाइक पर सवार थे। मुझे आंटी कहकर रोका और किसी का पता पूछने लगे। इस बीच एक युवक बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहा, पीछे बैठा युवक, जिसने काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, वह उतरा और मुझ पर अचानक से हमला कर दिया। यह देख मैं घबरा गई और दौडऩे लगी।
धक्का देकर गिराया
महिला ने बताया कि जैसे ही युवक ने मुझ पर हमला किया, मैंने दौड़ लगा दी। यह देख बाइक पर पीछे बैठा युवक भी मेरी तरफ दौड़ा और धक्का देकर मुझे गिरा दिया। वह मेरे गले में पहनी हुई चेन को झपटना चाहता था, लेकिन मैंने उसे अपनी मुट्ठी में भीच रखा था, जिससे वह झपटने में सफल नहीं हो सका। मैं चिल्लाने लगी, तभी वह वापस बाइक की तरफ दौड़ा और वे दोनों वहां से भाग गए।
घटना के बारे में नानाखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर डायल-100 आई, पुलिस ने घटना स्थल और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। पुलिस के अनुसार बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *