योगी को काम नहीं करने दे रहे कुछ नेता

बरेली,उत्तरप्रदेश के काबीना मंत्री मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के कुछ नेता और नौकरशाह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुलकर काम नहीं करने दे रहे हैं। राजभर ने एससी-एसटी कानून पर कहा की सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला सही है। उन्होंने कहा जो दोषी हैं उन पर कार्यवाही हो निर्दोष को जेल न भेजा जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा और राज्यसभा में 131 संसद सदस्य एससी-एसटी हैं उनके दबाब में आकर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला पलटा।
उन्होंने कहा कि जिसके परिवार पर एससी-एसटी का मुकदमा लिख दिया जाता है उससे पूछिये उस पर क्या बीतती है।
जब राजभर से यूपी सरकार की कार्यप्रणाली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कहा- ड्राइवर नया इंजन पुराना। उन्होंने कहा कि सपा बसपा समय के अधिकारी कर्मचारी हैं वो आराम फरमा रहे हैं। अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 112 योजनाएं बनाई लेकिन धरातल पर नहीं आ सकीं, इसके लिए सरकार जिम्मेदार है, वो उसका सही से प्रचार नही कर पा रही है। लोगों को जानकारी नहीं है जिस वजह से लोग अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे हैं।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि व्यवस्था के लिये इस देश मे सिर्फ नेता दोषी हैं। नेता सुधर जाए तो सब सुधर जाएगा। नेता गड़बड़ कराता है तो अफसर करते हैं। उन्होंने कांग्रेस के इमरजेंसी जैसे हालात वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस ने 40 सालों में पिछडों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस को चिंता वोट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *