दो महीने में तीसरा वीडियो, रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ एएसआई

दमोह,दमोह जिले में एक बार फिर खाकी बर्दी बदनाम हुई है, रिश्वत लेते एक और पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। देहात थाना में पदस्थ एएसआई फरयादी से धाराएं बढ़ाने के लिए सौदेबाजी करते हुए रुपए लेकर जेब में रखता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है। किस तरह खाकी वर्दी पैसे लेकर काम करती है, यह एक बार फिर उजागर हुआ है, 2 महीने में दमोह पुलिस का यह तीसरा वीडियो वायरल हुआ है, दमोह पुलिस के दामन पर एक बार फिर रिश्वत का दाग लगा है।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे किसी मामले में रिपोर्ट लिखाने के लिए फरियादी से पुलिसकर्मी सौदेबाजी कर रहा है और खुलकर न बोलते हुए इधर उधर की बात कर फरियादी को ज्यादा पैसे देने पर विवश कर रहा है। दोनों के बीच बातचीत हो रही है, इस बीच एक अन्य पुलिसकर्मी भी वहा मौजूद है और यह सब देखते हुए उनसे बात कर रहा है। एएसआई द्वारा फरियादी से किसी केस के संदर्भ में सौदेबाजी करते हुए धाराएं घटाने बढ़ाने के एवज में रुपए लिए जाते हैं, जिसे एएसआई अपनी पेंट की पिछली जेब में रखता है। यह सब मौके पर मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद यह खुलासा हुआ है कि फरियादी से रिश्वत के रूप में रूपये लेने वाला पुलिसकर्मी देहात थाना में पदस्थ एएसआई राजाराम पवार है, जो अपने साथी सिपाही शुभम चौबे के साथ बैठकर रिश्वत के खेल को बखूबी अंजाम देते नजर आ रहा है। वायरल हुए इस वीडियो की खबर एसपी विवेक अग्रवाल तक भी पहुंची है और एसपी द्वारा एएसआई तथा आरक्षक को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच करने की भी बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *