मुख्य सड़क से नहीं जुड़े चार गांव अब यहाँ के लोग करेंगे VS चुनाव का बहिष्कार

श्योपुर, जनपद के चार गांवों के 3500 लोगों ने इस बार चुनाव का बहिष्कार करने का संकल्प लिया है। इस बार इन चार गांवों के लोग विस चुनाव में वोटिंग नहीं करेंगे। यह संकल्प ग्रामीणों ने चारों गांवों को मुख्य सड़क से न जोड़ने के चलते लिया है। साथ ही भाजपा की सड़क योजनाओं को दिखावा बताया है। ग्रामीणों में भारी गुस्सा है। ग्रामीणों ने कहा कि उन्हें धोखा दिया है।
जनपद के चकआसन, चकजवाड़, हरगोविंदपुरा और रामनगर के लोग सालों से गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ने की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन सालों बाद भी चारों गांवों के लोगों की मांग को सरकार ने नहीं सुना। ग्रामीणों ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार के समय भी उन्होंने मांग की थी तो वर्तमान भाजपा सरकार से भी ज्ञापन देकर मांग कर चुके हैं। ग्रामीणों ने कहा कि, भाजपा सरकार गांवों को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाने का दावा कर रही है, लेकिन धरातल पर लोग परेशान बने हुए हैं। सड़कों का यह जाल आज तक उनके गांवों में नहीं पहुंचा है, जबकि पीएमजीएसवाय के माध्यम से गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ा जा रहा है, पर उनकी सुनवाई विभाग द्वारा नहीं की जा रही है।
अब गांव के लोगों ने संकल्प लिया है कि, जब तक उनके गांवों की सड़कें बन नहीं जाती है, तब तक वह चुनावों में भागीदारी नहीं करेंगे और चुनावों का बहिष्कार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *