मुलायम की बहू ने भाई की सगाई में पद्मावती के घूमर गाने पर किया डांस,अब अपर्णा को मिल रही धमकियां

लखनऊ, फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत समाज के विरोध के चलते देश में बवाल मचा हुआ है। इस बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव इस फिल्म के गाने पर डांस करके विवादों में घिर गई हैं। अपर्णा का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह घूमर गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। विडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई लोगों ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है।
अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की सगाई लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में थी। बताया जा रहा है कि सगाई समारोह में अपर्णा ने खास परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर उन्होंने फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर जम कर डांस किया। उनके डांस का यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
अपर्णा यादव का विडियो वायरल होने के बाद कई राजपूत संगठनों ने उनका विरोध शुरू कर दिया है। इस गाने पर नृत्य करने के लिए कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। संगठनों का कहना है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं, तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। वह हमें चिढ़ा रही हैं। हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं।
उल्लेखनीय है कि इस गाने में जिस तरह से दीपिका (फिल्म में पद्मावती) को फिल्माया गया है, उस पर राजपूत समाज ने आपत्ति की है। उनका कहना है कि राजपूत राजाओं की रानियां इस तरीके से और इस तरह ही ड्रेस में डांस नहीं किया करती थीं। राजपूत संगठनों ने इस गाने को पूरे समाज का अपमान बताया। उधर, फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने इस विवाद पर कहा सेंसर बोर्ड को पहले पद्मावती फिल्म को देखना चाहिए और फैसला लेना चाहिए। उन्होंने कहा अगर भंसाली इस फिल्म को कर्णी सेना या राजपूत समुदाय को दिखाना चाहते हैं तो यह उनका फैसला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *