आईएस आतंकियों को बेचना चाहता था, पत्नी ने लगाई तलाक की अर्जी

तिरुवनंतपुरम, एक 25 वर्षीय महिला ने केरल उच्च न्यायालय में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अपना विवाह रद्द करने की याचिका दायर की है। महिला ने अपनी याचिका में बताया कि उसके पति ने रिकॉर्डेड वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए उसे सेक्स स्लेव बनने पर मजबूर कर दिया है।
याचिकाकर्ता ने अदालत को बताया कि उसे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनाया गया और फिर सेक्स स्लेवरी के लिए दुबई ले जाया गया। सऊदी अरब पहुंचने के बाद उसके पति ने अपना असली रंग दिखाया। रिकार्डेड वीडियो के सहारे वह उसे सेक्स स्लेव के रूप में काम करने के लिए मजबूर कर रहा है। इस दिनों वह उसे सीरिया ले जा कर आईएस आतंकवादियों के हाथों बेचने की कोशिश कर रहा है। महिला ने बताया उसने उसे इस्लामिक कक्षाओं में शामिल होने और जाकिर नाइक के वीडियो देखने के लिए मजबूर किया जाता है।
महिला ने बताया कि उसका पति अक्टूबर के पहले सप्ताह में उसे सीरिया जाने की योजना बना रहा था। तीन अक्टूबर को उसने अपने माता-पिता को इंटरनेट के जरिए इसकी सूचना दी और खुद को बचाने की गुहार लगाई। जिसके बाद वह अपने पिता की मदद से चार अक्टूबर को वहां से निकलने में सफल रही। याचिकाकर्ता के पिता ने व्हाट्सएप के जरिए एयर टिकट की स्कैन की गई प्रतिलिपि भेज दी। जिसके बाद याचिकाकर्ता पांच अक्टूबर को अहमदाबाद पहुंच पाई। पीड़ित महिला एक मलयाली परिवार में जन्मी है और गुजरात में पली बढ़ी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *