पुलिस लॉकअप से फरार हुए युवक को घेराबंदी कर पकड़ा गया

सिरोंज,पुलिस थाने में लॉकअप से पुलिस को चकमा देकर एक युवक के फरार होने का मामला सामने आया हैं। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सिरोंज निवासी युसुफ खान को मोटर साईकिल चोरी मामले में सोमवार को पूछताछ के लिए लाया गया था। मंगलवार दोपहर युसुफ खान पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकला। यह देखते ही पुलिस महकमें के बीच खलबली मच गई।
पुलिस ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया। मजे की बात तो यह हैं कि युवक आगे और पुलिस पीछे-पीछे भागती नजर आई। यह सब देख थाने के बाहर लोग हक्के-बक्के रहें गए। हलांकि पुलिस ने घेराबंदी कर उसे विलाल मस्जिद के सामने कव्रिस्तानों के बीच धर दबोंचा।
लॉकअप का शौचालय चौक:- पुलिस लॉकअप से चकमा देकर भागे युवक को लेकर जब पुलिस से बात की गई, तो प्रधान आरक्षक विजय सिंह ने बताया कि लॉकअप का शौचालय चौक हो गया हैं। दोपहर युवक को शौच के लिए दूसरे स्थान पर ले जा रहे थे, कि अचानक भाग निकला। भागते समय प्रवेश द्वार किया बंद:- प्रत्यक्ष दर्शीयों के अनुसार युवक भावन के प्रवेश द्वार से बाहर पूरी स्वातन्त्रता पूर्वक आया और मध्य ग्राउंड से दौड़ प्रारंभ की। भागते-भागते युवक प्रवेश द्वार का गेट बंद कर गया। जबाब देने से बचते रहे अधिकारी:- थाने की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों से बात की तो कोई जबाब देने से बचता नजर आया। तो किसी से सम्पर्क नही हो सका। स्थानीय एसडीओपी तो ऐसे अंजान बन गए, मानों पुलिस थाने की कोई भी जानकारी इन्हें पता नही हो। पुलिस के हालातों को देखकर शहर में चर्चा का विषय हैं।
इनका कहना है
थाने से कोई युवक भागा हैं, या नही इस सम्बंध में मुझे अभी तक कोई जानकारी नही हैं। मैं थाने से पता करता हुं।
महेन्द्र सिंह बड़गुर्जर एसडीओपी, सिरोंज
चोरी के मामलों में संधिग्ध के आधार पर युसुफ खान को सोमवार को पकड़ा था। मंगलवार दोपहर लॉकअप का शौचालय चौक होने के कारण दूसरे स्थान पर ले जा रहें थें। कि अचानक भाग गया।
विजय सिंह प्रधान आरक्षक पुलिस थाना, सिरोंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *