मरी पत्नी के साथ रात भर सोता रहा पति, स्तनपान करते रहे बच्चे

अंबिकापुर,छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पैर से गर्दन दबाकर हत्या कर दी। मां की मौत से अनजान बच्चे उसके शव से चिपके रहे और रात भर स्तनपान करते हुए भूख शांत करने की कोशिश में लगे रहे। सुबह होने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक आरिफ नायक ने बताया कि थाना उदयपुर अंतर्गत गांव ढोंढा केसरा निवासी मस्तराम ने घर में खाना नहीं बनने से नाराज होकर अपनी पत्नी धनमेत बाई की हत्या फिल्मी स्टाइल में एड़ी से गर्दन को दबाकर कर दी। रात में वह पत्नी के शव के पास ही सोया रहा और सुबह फरार हो गया। उसके दोनों बच्चे अपनी मां के शव से चिपके रहे।
मां की मौत से अनजान बच्चे रात भर स्तनपान कर अपनी भूख शांत करने में लगे रहे। बताया जाता है कि मस्तराम करमा खेलने गया हुआ था। वापस आने के बाद उसने पत्नी से खाना मांगा। पत्नी ने कहा कि खाना नहीं बना है, थोड़ा समय लगेगा। इस बात पर आरोपी मस्तराम तैश में आ गया और उसने पत्नी को तेज धक्का दे दिया। जिसके बाद वह गिर पड़ी।
महिला के जमीन में गिरते ही आरोपी मस्तराम ने अपने पैर की एड़ी से तीन चार वार उसकी गर्दन पर कर दिए। जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के दुधमुंहे बच्चे मरी हुई हुई मां के स्तन से अपना पेट भरने का प्रयास करते हुए रात भर बिलखते रहे। सुबह घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को मिली, तो उन्होंने पुलिस चौकी कुन्नी को इस घटना की सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *