मूसा ने फिर दी धमकी गोपूजक मोदी से भारत को कराऊंगा आजाद

नई दिल्ली,आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अब अल-कायदा के आतंकी जाकिर मूसा ने एक बार फिर भारत को धमकी दी है। बकरीद से ठीक पहले ‘गजवा-ए-हिंद’ (अल-कायदा का आतंकी सेल) के चीफ मूसा ने दस मिनट की ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी की है। रिकार्डिंग में मूसा ने कहा कि वह जल्द ही भारत को ‘गोपूजक’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिंदुओं से ‘आजाद’ कराएगा।
मूसा ने कहा गोपूजक नरेंद्र मोदी राजनीति और कूटनीति के जरिए कई लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन वह हमें नहीं रोक पाएंगे। हमलोग भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे। मूसा ने जम्मू में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के संभावित निर्वासन पर भी केंद्र सरकार को चेताया। पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने कहा था कि वह देश में मौजूद करीब 40 हजार रोहिंग्या मुसलमानों को निर्वासित करने की योजना बना रही है। इसमें करीब छह हजार मुसलमान जम्मू में रहते हैं।
मूसा ने यह ऑडियो संदेश यूट्यूब चैनल ‘अंसर गजवा’ पर जारी किया है, जिसे उसके समर्थकों ने दूसरे प्लैटफॉर्म पर आगे बढ़ाया। इससे पहले ‘गजवा-ए-हिंद’ के मीडिया सेल ‘अल हुर’ ने एक पोस्टर जारी किया था। इसमें लिखा था, ‘जल्द ही अल्लाह की इच्छा पूरी होगी।’ श्रीनगर पुलिस ने भी इस पोस्टर को लेकर गंभीर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि यह मूसा की ओर से खुलेआम आंतकी हमले की धमकी है। इस रिकॉर्डिंग में मूसा ने पाकिस्तान के खिलाफ भी जमकर जहर उगला है। उसने कहा कि कश्मीर की आजादी की जंग में शामिल युवाओं के साथ पाकिस्तानी फौज और वहां की सरकार ने विश्वासघात किया है।
अमेरिका का साथ देकर और उसके बहकावे में आकर पाकिस्तान ने कई ट्रेनिंग कैंप (आतंकवादियों की) बंद कर दिए हैं। यहां तक कि कश्मीर के कई मुजाहिदीन को उसने अपनी गिरफ्त में ले रखा है। अल-कायदा के इस आतंकी ने कश्मीर आंदोलन को अन्य साथियों के लिए प्रेरणास्रोत बताया। मूसा ने स्पष्ट लहजों में कहा कि कश्मीर में आजादी की जंग के लिए उसे किसी मुल्क (पाकिस्तान) की मदद की जरूरत नहीं है। उसने कहा, ‘कश्मीर में आजादी की लड़ाई हमने अपने खून के दम पर जारी रखी है। भारतीय फौज के लिए पत्थर और उनसे छीने गए हथियार ही हम उनके खिलाफ इस्तेमाल करेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *