बेताबी खत्म, 21SEP को रिलीज होगी JUN NTR की जय लव कुश

हैदराबाद,गत वर्ष दक्षिण भारतीय अभिनेता मोहनलाल और जूनियर एन.टी.आर अभिनीत फिल्म `जनता गैराज’ तेलुगू फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म होने का गौरव प्राप्त किया था। इस फिल्म की सफलता ने एक बार फिर से मोहनलाल के साथ जूनि. एन.टी.आर. को बॉक्स ऑफिस का बादशाह बनाया। इस फिल्म की सफलता के बाद जूनियर एन.टी.आर. ने अपनी अगली फिल्म जय लव कुश का निर्माण शुरू किया था, जिसकी शूटिंग अब पूरी हो गई हैं। अभिनेता की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पिछले लंबे समय से कहा जा रहा था कि जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी, लेकिन इसकी प्रदर्शन तिथि की कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी। अब एनटीआर की इस फिल्म की प्रदर्शन तिथि घोषित कर दी गई है। पूरी तरह से एक्शन ड्रामा फिल्म `जय लव कुश 21 सितंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में जूनियर एन.टी.आर पहली बार तीहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर इस सुपरस्टार की फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में घोषणा करते हुए कहा कि ये फिल्म दुनियाभर में 21 सितंबर को रिलीज होगी।
के.एस रविंद्र (बॉबी) निर्देशित फिल्म में जूनियर एनटीआर जय नामक किरदार में हैं। एनटीआर जूनियर का फिल्म में लीक हुआ लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। एनटीआर के फिल्म में तीन किरदार हैं। पहली बार वे तीन किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। राव फिल्म में लव कुश और जय का किरदार निभाएंगे। अंतराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट हार्टवेल को एनटीआर की फिल्म में लुक की जिम्मेदारी दी गई है। हार्टवेल द लार्ड ऑफ द रिंग्स और शटर आइसलैंड फिल्मों में अपने कार्य के लिए पहचाने जाते हैं। हार्टवेल को रामाराव के चेहरे जैसे मुखौटे के माप के लिए खासकर लॉस एंजिल्स से बुलाया गया है। एनटीआर पहली बार प्रोस्थेटिक (बनावटी अंगों का प्रयोग) का इस्तेमाल करते हुए नजर आएंगे।
गत वर्ष फिल्म `जनता गैराज’ में बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाले सुपरहिट एक्टर एनटी रामा राव जूनियर तेलुगु इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल आई उनकी फिल्म `जनता गैराज’ ने अन्य तेलगु फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा कमाई की। `जय लव कुश’ में एनटीआर के साथ राशि खन्ना और निवेथा थॉमस मुख्य अभिनेत्रियों का किरदार निभा रही हैं। हिन्दी फिल्मों व टीवी के चर्चित सितारे रोनित रॉय खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। कल्याणराम द्वारा निर्मित इस फिल्म में देवीश्री प्रसाद ने संगीत दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *