मुंबई में नवोदित फिल्म अभिनेत्री का शव सड़ी-गली हालत में मिला

मुंबई, सोमवार रात मुंबई में २४ वर्षीय एक मॉडल और नवोदित फिल्म अभिनेत्री का शव उनके घर से सड़ी-गली अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। शव के इतनी बुरी हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका की पहचान कृतिका चौधरी के रूप में हुई है। वह हरिद्वार की रहने वाली हैं। कृतिका अंधेरी के चार बंगला परिसर स्थित भैरवनाथ सोसाईटी के पांचवी मंज़िल के फ्लैट नंबर ५०३ में रहती थीं। आस-पास रहने वाले लोगों को जब कृतिका के फ्लैट से बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची अम्बोली पुलिस ने दरवाजा खोला तो बेडरूम में कृतिका की लाश मिली। पुलिस ने कृतिका की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, कृतिका के सिर पर चोट के निशान थे और बॉडी पूरी तरह सड़ गई थी। ऐसे में उसकी लाश को हाथ लगाना भी संभव नहीं था। फोरेंसिक टीम ने उनके फ्लैट का मुआयना किया है। फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार कृतिका के माथे पर चोट के निशान हैं। फिलहाल अंबोली पुलिस ने आकस्मिक मौत (एडीआर) का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि किसी ने ३-४ दिन पहले उनकी हत्या की और दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गया। बहरहाल पुलिस के लिए यह मामला अभी तक एक गुत्थी ही बना हुआ है। यह आत्महत्या है या मर्डर जैसे सवालों पर पुलिस अभी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है उसके बाद पुलिस आगे इसकी जांच में कोई कदम उठा पाएगी।
– कौन थी कृतिका
कृतिका हरिद्वार की रहने वाली थीं और ग्लैमर वर्ल्ड में नाम कमाने के लिए मुंबई का रूख किया था. कृतिका को पहला ब्रेक सीरियल ‘परिचय’ में मिला था। कृतिका ने सावधान इंडिया जैसे कई सीरियलों में काम किया है। इसके अलावा वह फिल्म ‘मुंबई केन डांस साला’ में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही वो कंगना रनौत की फिल्म ‘रज्जो’ में भी काम की थी।
– कृतिका की मौत पहेली बनी
मुंबई पुलिस के सामने कृतिका की मौत पहेली बनी हुई है. कृतिका की मौत आखिर कैसे हुई? कृतिका ने आत्महत्या की या फिर हत्या हुआ है? पुलिस इन सवालों के जवाब जानने के लिए जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है. हत्या का शक प्रबल है, लेकिन पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *