हिंसा के जरिये भाजपा को नहीं रो सकेगी माकपा-शाह

तिरुअनंतपुरम, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि केरल में माकपा नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार हिंसा के जरिए भगवा पार्टी का विकास रोकना चाहती है। उन्होंने कहा कि माकपा पार्टी हिंसा के जरिए भगवा दल की लोकप्रियता को नहीं रोक सकती।
कन्नूर में १२ मई को आरएसएस कार्यकर्ता के हत्या की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को कानून और संविधान के अनुसार काम करना चाहिए, पार्टी विचारधारा के अनुसार नहीं।
लक्ष्यद्वीप की तीन दिवसीय यात्रा पर रवाना होने से पहले कोच्चि में शाह ने कहा, यदि सरकार राजनीतिक हिंसा पर लगाम लगाने में असफल रहती है, तो संघ परिवार के साथ मिलकर भाजपा केरल की जनता का बहुत बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी।
उन्होंने कहा, एलडीएफ सरकार के सत्ता में आने के बाद, जिस प्रकार भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, यह स्पष्ट है कि केरल में भाजपा जिस तेजी से बढ़ रही है, वामपंथी सरकार हिंसा का सहारा लेकर उसे रोकना चाहती है।
शाह ने आरोप लगाया कि राज्य में वामपंथी सरकार आने के बाद से भाजपा और आरएसएस के १३ कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। उन्होंने कहा, यह असंभव है कि सरकार और प्रशासन की शह के बगैर इतनी बड़ी संख्या में हत्याएं हुई हों। उन्होंने दावा किया, कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है और चिंता की बात यह है कि हत्याओं के बावजूद सरकर चिंतित नहीं है। शाह ने कहा, भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं और क्रूरता से उनकी हत्या हो रही है, लेकिन माकपा-नीत एलडीएफ सरकार इसे रोकने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं ले रही।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *