सेना सांसद गायकवाड़ ने मंत्री से मांगी माफी

नई दिल्ली, भारी खींचतान के बाद एयरइंडिया कर्मचारी के संग मारपीट कर सुर्खियों में आए शिव सेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने गुरूवार को नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू को पत्र लिखकर एयरलाइंस द्वारा उन पर यात्रा का बैन हटाए जाने की गुजारिश की है।
उन्होंने मंत्री से माफी मांगते हुए यह भरोसा दिलाने का प्रयत्न किया है कि अब ऐसी गलती फिर नहीं होगी। गायकवाड़ ने कहा उनकी ऐसी किसी भी तरह की मंशा नहीं थी कि मामला तरह तूल पकड कर यहां तक आ जाए। उन्होंने कहा कि जांच से यह साफ हो जाएगा कि आखिर क्या हुआ था, यह घटना भविष्य में होने वाली किसी ऐसे मामले का संदर्भ नहीं बननी चाहिए। उन्हांने कहा कि वह उड़ान पर पाबंदी लगा दिए जाने से अपने कतर्तव्य पूरे नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए बैन हटाने की गुजारिश कर रहा हूं। इसके पहले गायकवाड़ ने संसद से तो मांफी मांगी पर एयर इंडिया से माफी मांगने से पीछे हट गए।
इधर,शिवसेना के सांसद संजय राउत ने पत्रकार-वार्ता में कहा कि रोक के पीछे षड्यंत्र है और पार्टी इसे उचित समय पर उजागर करेगी। सूत्रों का कहना है रोक हटाने में देरी के पीछे भाजपा का हाथ है। लेकिन एैसा कहने से बच रही है।
इधर,गायकवाड़ पर एयरलाइंस के प्रतिबंध के बाद शिव सेना ने केंद्र सरकार को 10 अप्रैल तक का अल्टीमेटम दिया है। उसका कहना है कि अगर इस मसले का हल नहीं निकला तो वह एनडीए की बैठक में नहीं जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *