महिला पटवारी की वजह से मुझे मारना चाहते है SDM पति

गुना, सोमवार को एक रोचक और हास्यास्पद मामला सामने देख कर लोग चौंक गए जब चांचौड़ा एसडीएम की पत्नी ने पति पर महिला पटवारी की वजह से उसके साथ पति द्वारा मारपीट का आरोप लगाया गया।
यह विवाद इतना बढ़ चुका था कि कलेक्टर और एसपी से गुहार के लिए एसडीएम की पत्नी को दोनों अफसरों क दरवाजे पहुंचना पड़ा। सोमवार को चांचौड़ा एसडीएम अभय खरारी की पत्नि तब कलेक्टर से शिकायत करने पहुंच गई,जबकि कलेक्टर टीएल बैठक में बैठे हुए थे,जिसमें एसडीएम खरारी भी आए हुए थे। जब एसडीएम की पत्नि को बैठक की वजह से रोका जाने लगा तो उन्होंने कलेक्ट्रेट में ही गदर शुरू कर दिया। वह जोर-जोर से एसडीएम के महिला पटवारी के साथ संबंधों की बात कह रही थी। जबकि खरारी कह रहे थे, उनकी पत्नि का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। पता चला ह कि कलेक्ट्रेट आने से पहले सुनीता खरारी एसपी के पास शिकायत लेकर गई थी। उसका कहना था कि एसडीएम अपने पावर का दुरूपयोग कर उसके साथ मारपीट कर तंग कर रहे हैं। इधर, इस मामल की दो माह पूर्व भी चांचौड़ा थाने में शिकायत
एसडीएम की पत्नि की ओर स दर्ज कराई गई थी। जिस पर पुलिस ने अदम चैक काटकर खानापूर्ति कर दी थी। तब से यह मामला बंद पड़ा था। इस बारे में एसडीएम खरारी का कहना है कि मेरी पत्नि का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। वह निराधार आरोप लगा रही है। वह कभी पत्थर तो कभी चाकू लेकर मारने को दौड़ती है,जिससे बच्चे भी परेशान हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *