काला हिरण: छह सितारों ने अदालत में दर्ज कराए बयान

जोधपुर,शुक्रवार को बालीबुड के नामी सितारे सलमान खान, सैफ अजी खान, नीलम,सोनाली बेंद्रे और तब्बू राजस्थान के जोधपुर पहुंचे वहां उन्होंने काले हिरण के शिकार वाले मामले में सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराए. यहां सलमान ने कहा कि काले हिरण की मौत का कारण प्राकृतिक है,इससे उनका कोई लेना देना नहीं है.

अदालत द्वारा पूछे गए अधिकांश सवालों के जबाव में सलमान उन्हें गलत बताते रहे.
उन्होंने कहा कि इस बारे में आई पहली फरेंसिक रिपोर्ट में ही सही है,जिसमें डॉ नेपालिया ने कहा था कि मौत का कारण प्राकृतिक है. अधिकांश सवाल अब तक पेश हुए सबूतों पर ही आधारित थे. कोर्ट के अंदर सलमान अपने वकीलों के बीच खड़े रहे. ब्लू शर्ट और जींस पहनकर सलमान कोर्ट आए थे,वे सुनवाई के दौरान ज्यादातर समय वहां रहे. ये मामला,1998 का है. सलमान व उनके अन्य साथी कलाकारों ने 28 गवाहों के बयान पर आधारित प्रश्रावली पर जबाव दिए.
इधर,सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने कहा कि सलमान द्वारा सभी सवालों का जवाब दिया गया. आधे घंटे तक चली जिरह के बाद ही सलमान कोर्ट से बाहर आए.उनके आने के बाद अगले चारों से सवाल हुए. जिन पर 1998 में हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार में शामिल होने का आरोप है. दरअसल,सलमान के खिलाफ शिकार से जुड़े तीन और मामले दर्ज हैं. वे चिंकारा से जुड़े शिकार के दो मामलों पहले ही राजस्थान हाई कोर्ट से बरी हो चुके है. वहीं, दो काले हिरणों के शिकार से जुड़ा ये तीसरा मामला है जिस पर सुनवाई हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *