राम का मास्क पहन कर आएंगे मोदी : राहुल

ऋषिकेश, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के तीखे तेवर बरकरार हैं. उन्होंने उत्तराखंड के ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चरखे वाली तस्वीर को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है.
उन्होंने कहा कि अगले साल जब रामलीला होगी तो वहां भी भगवान राम मोदी का मास्क पहन कर आएंगे. राहुल ने नाटकीय तरीके से मंच पर अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा कि मोदी गरीब की राजनीति करते हैं, पर उनके कपड़े कभी नहीं फटते.
राहुल ने यहां एक बार फिर कहा कि कांग्रेस का चुनाव चिह्न हाथ हर धर्म में नजर आता है. अगले साल जब रामलीला होगी, तो वहां भी आपको मोदी जी ही दिखाई देंगे. राम भगवान आएंगे तो मोदी जी का मास्क पहन कर आएंगे. मोदी जी चाहते हैं कि देश पर सिर्फ एक आदमी का राज हो, बाकी सब लोग मिट जाएं.
राहुल ने कहा कि मोदी की छवि और उनके कामों में विरोधाभास दिखता है. उन्होंने कहा, 15 लाख का सूट और चरखा…मतलब जो कॉन्ट्रडिक्शन है. चरखे का मतलब गरीब लोगों का खून पसीना होता है. मंच पर आगे आकर अपना कुर्ता दिखाते हुए राहुल ने कहा, मेरे पॉकेट का कुर्ता फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *