सीएम ने किया वीडियो कॉल,हेलो… मैं शिवराज बोल रहा हूँ… अब कैसी तबियत है

भोपाल,हेलो … मैं शिवराज सिंह चौहान बोल रहा हूँ … शरद जी अब कैसी तबियत है आपकी। मुख्यमंत्री चौहान ने आज जबलपुर के कोरोना कंट्रोल एण्ड कमाण्ड सेंटर से वीडियो कॉल के माध्यम से होम आइसोलेशन में रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे आजाद चौक रामपुर निवासी 61 वर्षीय कोरोना संक्रमित शरद दुबे से यह संवाद कर उनके स्वास्थ्य का कुशल-क्षेम जाना। मुख्यमंत्री ने शरद दुबे को सावधानी और सतर्कता बरतने की सलाह दी।
इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के लोक निर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री श्री गोपाल भार्गव, विधायक सर्वश्री अजय विश्नोई, अशोक ईश्वरदास रोहाणी, सुशील तिवारी इन्दू, रेल्वे बोर्ड सदस्य श्री अभिलाष पाण्डेय, डॉ. जितेन्द्र जामदार उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमित शरद से पूछा कि कोरोना कंट्रोल सेंटर वाले फोन करके तबियत के बारे में पूछते हैं कि नहीं…, इस पर शरद दुबे ने कहा … जी दिन में 3-4 बार फोन से हाल-चाल पूछते है, जिला चिकित्सालय से भी डॉक्टर्स का फोन आता रहता है।
टीका अवश्य लगवायें
चौहान को शरद ने बताया कि उन्हें कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। इसलिये कोरोना का ज्यादा असर नहीं हुआ। चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने शरद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। चौहान ने कहा कि आज और कल 26 अगस्त को कोरोना वैक्सीनेशन का महा अभियान चल रहा है। सभी से आग्रह है कि जिन्हें अभी टीका नहीं लगा है, वे टीका अवश्य लगवा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *