ठंडी रही ‘हंगामा-2’ की रिलीज, राज कुंद्रा के पॉर्न केस की वजह से शिल्पा को हुई करोड़ों की क्षति

मुंबई, बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई की शाम मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का आरोप है कि राज अपनी कंपनी से हॉटशॉट्स नाम के अश्लील कॉन्टेंट दिखाने वाले ऐप में पॉर्न फिल्में स्ट्रीम कर रहे थे। पुलिस इस मामले में शिल्पा शेट्टी के शामिल होने की भी जांच कर रही है।
हालांकि, इसमें शिल्पा के शामिल होने के कोई सबूत अब तक पुलिस को नहीं मिले हैं। भले ही शिल्पा की इस केस में कोई संलिप्तता नहीं है, मगर फिर भी उन्हें इसके कारण करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। राज कुंद्रा पर चल रही जांच और उनके जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज के तौर पर फिलहाल शामिल होने से इनकार कर दिया है। शिल्पा की गैर मौजूदगी में एक एपिसोड में करिश्मा कपूर को बुलाया गया था।
इस डांस शो के आने वाले एपिसोड में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्पेशल गेस्ट के तौर पर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने अभी शो पर लौटने को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं किया है। माना जा रहा है कि वह एक माह बाद शो मे वापसी कर सकती हैं। शिल्पा जितने दिन इस डांस रिएलिटी शो में शामिल नहीं होंगी उतने दिन उन्हें भारी नुकसान उठाना होगा। शिल्पा इस शो के लिए भारी-भरकम फीस लेती हैं और माना जा रहा है कि अगर एक महीने शिल्पा शो से गैर-हाजिर रहती हैं तो उन्हें 2 करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान होगा। शिल्पा इस शो के एक एपिसोड के लिए 18 से 22 लाख रुपए तक की फीस लेती हैं।
कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से शिल्पा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा 2’ को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म 23 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हुई थी। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के केस के कारण इसकी व्यूअरशिप में भारी कमी देखी गई है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि राज कुंद्रा के केस को देखते हुए शिल्पा की अगली फिल्म ‘निकम्मा’ की रिलीज को भी टाल दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *