मप्र के खंडवा से भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का दिल्ली के अस्पताल में निधन

भोपाल, खंडवा से भाजपा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है, वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। लेकिन, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद उनकी हालत बिगड़ गई थी। उनकी खराब हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली ले जाया गया था। चौहान मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भी रहे हैं।
दिल्ली से नंद कुमार सिंह चौहान का पार्थिव शरीर आज ही दोपहर 2 बजे खंडवा लाया जाएगा। यहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचेंगे। खंडवा से पार्थिव देह को बुरहानपुर ले जाया जाएगा, नंद कुमार सिंह चौहान को उनका अंतिम विदाई बुरहानपुर में दी जाएगी। सासद चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान ने पिता के निधन की पुष्टि की है।
गौरतलब है कि नंद कुमार सिंह चौहान6वीं लोक सभा के सदस्य हैं और वे मध्य प्रदेश के खंडवा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। नंदू भैया नाम से चर्चित चौहान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और भोपाल के 74 बंगला स्थित बंगले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पड़ोसी हैं। इससे पहले जब सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की रिपोर्ट कारोना पाजिटिव आई थी और हालत बिगडऩे लगी थी तो पिछले कुछ दिनों से मंदिरों में महामृत्युंजय का भी पाठ किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद सांसद चौहान लाइफ सपोर्ट पर थे।
उल्लेखनीय है कि सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (नंदू भैया) की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी और उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नंदू भैया ने ट्वीट पर लिखा था कि प्रिय साथियों में अस्वस्थ महसूस कर रहा था, कोरोना की जांच कराने के बाद मेरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आये थें वे भी अपनी जांच करवा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *