श्रीलंकाई स्पिनर सूरज रंदीव ऑस्ट्रेलिया में चला रहा बस

सिडनी, श्रीलंका का एक पूर्व क्रिकेटर आजकल ऑस्ट्रेलिया में बस चला रहा है। श्रीलंकाई टीम के स्पिनर रहे सूरज रंदीव मेलबर्न स्थित एक फ्रेंच आधारित कंपनी ट्रांसडेव में बस ड्राइवर हैं। श्रीलंका के पूर्व स्पिनर रंदीव साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया चले गये थे। वह यहां बस चलाने के साथ ही एक स्थानीय क्लब से भी क्रिकेट खेलते हैं।
सूरज रंदीव ने श्रीलंका की ओर से तीनों फॉर्मेट में खेला है। वह साल 2011 में भारत में हुए विश्व कप के समय भी श्रीलंकाई टीम में शामिल थे। रंदीव ने श्रीलंका की ओर से 12 टेस्ट में 46 विकेट लेने के साथ ही 31 एकदिवसीय मैचों में 36 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 7 टी20 मुकाबलों में भी 7 विकेट उनके नाम हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी रंदीव का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 56 रन का रहा। उन्होंने अपना आखिरी घरेलू मैच अप्रैल 2019 में खेला था।
36 साल के सूरज रंदीव ऑस्ट्रेलिया में बस ड्राइवरी करने के अलावा लोकल सर्किट पर क्रिकेट भी खेलते हैं। भारतीय टीम जब ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी तब उन्होंने एमसीजी पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को अभ्यास के दौरान गेंदबाजी की थी।
वह आईपीएल में भी महेद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके में शामिल रहे हैं। साल 2012 के सत्र में इस गेंदबाज ने सीएसके की ओर से 8 मैचों में 6 विकेट लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *