टीवी की संस्कारी बहू हिना ने किया बड़ा बदलाव, ब्लैक कोट और ब्लैक बिकिनी के साथ पहनी फिशनेट स्टॉकिन्स

मुंबई, कभी टीवी की संस्कारी बहू के रूप में मशहूर हिना खान ने इस बीच बड़े स्तर पर बदलाव किया है। उनकी तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर हलचल पैदा करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने अपना बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने लोगों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।
हिना न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं, बल्कि ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। हिना ने ब्लैक कलर के कोट और ब्लैक कलर की बिकिनी के साथ फिशनेट स्टॉकिन्स पहनी है, जिसमें उनका लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा है। तस्वीरों के साथ हिना ने जो कैप्शन दिया है, वह लोगों का ध्यान भटका रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मुझे आपका ध्यान भटकाने दीजिए।
हिना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस फिदा हो रहे हैं। हिना ने स्टाइलिश तरीके से अपना आउटफिट कैरी किया है। हिना खान ने इसके कोट और फिशनेट स्टॉकिन्स के साथ लॉन्ग बूट पहन रखे हैं। हर तस्वीर में वह एक से बढ़ कर एक पोज दे रही हैं। उनके इंटीमेंट बोल्ड आउटफिट को देखकर कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि इस आउटफिट का नाम क्या है? लेकिन दूसरी तरफ उनके कुछ फैंस इस लुक को लेकर निराश नजर आ रहे हैं। ज्ञात हो कि कश्मीरी सुंदरी हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर वे अक्सर ही अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *