ममता बैनर्जी के भतीजे गाय और कोयले की तस्करी में शामिल- विजयवर्गीय

उज्जैन, महाकाल के दर्शन करने यहाँ आये भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और राज्य के खाद्य मंत्री पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने ममता के भतीजे पर गाय की तस्करी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता बैनर्जी के भतीजे गाय और कोयले की तस्करी में शामिल हैं। ये लोग बंगाल में सिंडिकेट चलाते हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के सभी नेताओं को भाजपा में शामिल नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जिन नेताओं की छवि अच्छी होगी केवल उन्हीं विधायकों को ही भाजपा में शामिल किया जाएगा। कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि बंगाल के खाद्य मंत्री खुद कटघरे में खड़े हैं और हमारे पास खबर आई थी कि वह भाजपा में आना चाहते हैं। उनके घोटालों से जुड़े कागजात हमारे पास हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो नि:शुल्क चावल भेजे थे, वह चावल बंगाल के खाद्य मंत्री ने बाजार में बेच दिया। उसके भी दस्तावेज हमें मिले हैं। वह भाजपा में नही आएंगे, बल्कि जेल जाएंगे।
भाजपा के पश्चिम बंगाल चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि टीएमसी के 41 विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि हम आंख मूंदकर उन्हें भाजपा में नहीं लेंगे। जिन विधायकों की छवि अच्छी होगी केवल उन्हें ही भाजपा में स्थान दिया जाएगा। किसान आंदोलन पर कैलाश वियजवर्गीय ने कहा कि इसकी वजह से देश में निवेश रुक गया है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में पीएम मोदी का विरोध हो सकता है, लेकिन देश का विरोध नहीं होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *