गुल पनाग ने साड़ी में पुशअप्स कर लोगों को किया दंग

मुंबई, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस गुल पनाग अपने वर्कआउट के काफी वीडियोज और फोटोज शेयर की हैं, लेकिन आजकल गुल पनाग के एक वीडियो का काफी चर्चा हो रही है, जिसमें वह साड़ी में पुश अप्स करती दिखाई दे रही हैं। साड़ी में पुश अप्स करते देख लोग दंग हैं और सोशल मीडिया पर उनके इस करतब की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सेलेब्स खुद को फिट रखने के लिए घंटों वर्कआउट करते हैं। एक्ट्रेस गुल पनाग भी उनमें से एक हैं।
गुल पनाग ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पुश अप्स करती दिखाई दे रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि पुश अप्स करना मुश्किल कहां। लेकिन गुल जिम वेयर में नहीं साड़ी पहनकर पुश अप्स किए, जिसने लोगों को हैरान कर दिया। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। गुल पनाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘कभी भी, कहीं भी।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ सेट लाइफ, एक्टर लाइफ, रील्स, रील इट फील इट, रील करो फील करो लिखा। पुश अप्स वीडियो के बैकग्राउंड में ‘सरवाइवर बैंड’ का ‘आई ऑफ टाइगर’ सॉन्ग चल रहा है। इससे पहले भी गुल पनाग ने ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं। कई तरह के स्टीरियोटाइप को तोड़ना गुल का फेवरेट काम है। वे हमेशा अपने फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं। इस वीडियो के जरिए भी उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि किसी भी कपड़े में खुद को फिट रखने के लिए कसरत की जा सकती है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो गुल को पिछली बार वेब सीरीज द फैमिली मैन में देखा गया था। उस सीरीज में उनके काम को काफी पसंद किया गया था। एक्ट्रेस ने जुर्म, डोर, धूप, मनोरमा जैसी फिल्मों में भी काम कर रखा है। बता दें ‎कि एक्ट्रेस गुल पनाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सर्तक रहती हैं और इसके लिए रोज वर्कआउट भी करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *