ड्रग्स मामले में वाट्सऐप चैट उजागर होने पर दीपिका, सारा और श्रद्धा को एनसीबी का समन

मुंबई,अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजा है। इन सभी के नाम मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सामने आए थे। इस बीच, दीपिका की एक ड्रग चैट भी सामने आई थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन किया है।
एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की एक वाट्सऐप चैट में ड्रग्स की बात करते हुए दिखाया गया है। इसमें डी मतलब दीपिका ने करिश्मा से ड्रग्स हैश की डिमांड की थी। एनसीबी ने दीपिका को 25 सितंबर को और श्रद्धा तथा सारा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। जया से एनसीबी ने लगातार दो दिन पूछताछ की है। जया ने बताया था कि उसने श्रद्धा के लिए सीबीडी ऑइल मंगवाया था। यह ऑइल भारत में प्रतिबंधित है।
रिया ने उगले थे 25 लोगों के नाम
इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे, जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे। रिया फिलहाल भी न्यायिक हिरासत में है। एनसीबी इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
दीपिका, अनुराग सहित 8 फिल्मी हस्तियों पर परिवाद दायर
बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में दीपिका पादुकोण, अनुराग कश्यप समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ बिहार की एक अदालत में परिवाद दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर में एसीजेएम की अदालत में दर्ज मामले में दीपिका, अनुराग के अलावा श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान को भी आरोपी बनाया गया है। इन सभी पर विदेश से ड्रग्स मंगवा कर सेवन करने बेचने और देश की छवि खराब करने का आरोप है। ये परिवाद वकील सुधीर ओझा ने दायर किया है। मामले की अगली सुनवाई 29 सितंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *