जबलपुर से विधायक सक्सेना व डॉ. चंसोरिया निकले कोरोना संक्रमित

जबलपुर, उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना एवं वरिष्ठ कांग्रेस अभिनेता मध्यप्रदेश विश्वविद्यालय विनिमयक आयोग के अध्यक्ष डॉ. आलोक चंसोरिया भी कोरोना संक्रमित हो गए है। श्री सक्सेना ने इस बात की जानकारी स्वयं ही सोशल मीडिया फेसबुक पर एक संदेश जारी करते हुए दी है। उन्होंने कहा कि जो भी उनके संपर्क में आए है वे क्वारेंटीन होकर अपनी जांच कराएं ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। इसी तरह डॉ.आलोक चंसोरिया ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर संपर्क से आये लोगों को जांच कराने व क्वारेन्टीन होने की सलाह दी।
बताया गया है कि कोरोना संकटकाल के समय आमजनता की सेवा में तत्पर विधायक विनय सक्सेना तत्पर रहे, यहां तक कि आने वाले दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर वे लगातार मीटिंग कर रहे है, तीन दिन पहले ही वे ग्वालियर से जबलपुर पहुंचे, इस दौरान उन्हे कुछ लक्षण दिखाई दिए तो तत्काल उन्होंने सेम्पल देकर जांच कराई, जिसमें वे संक्रमित पाए गए। विनय सक्सेना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने स्वयं ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया फेसबुक पर एक संदेश जारी करते हुए दी है।
उन्होंने कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए है, वे क्वारेंटीन हो जाए और अपनी जांच कराएं ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि वे पूरी सतर्कता बरतने के साथ आप सभी के बीच में लगातार बने रहेगें, खैर मैं इससे लड़ रहा हूं और इसे हराकर ही मानूंगा। इसके बाद भी क्षेत्रवासियों की सहायता करने का कार्य नहीं रुकेगा, आम किसी भी समस्या के लिए संपर्क कर सकते है मेरी टीम और साथीगण आपकी सेवा में सदा तत्पर रहेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *