भाजपा सरकार कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं के फोन टेप करा रही -कांग्रेस

भोपाल,पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आज प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला और आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं के फोन टेप करा रही है। बीजेपी को सत्ता जाने का डर सता रहा है। दरअसल,कांग्रेस आज मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर काला दिवस मना रही थी,जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भी सरकार पर बड़ा हमला बोला। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापित, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राजनीति में भाजपा ने घृणा का बीजारोपण किया और लोकतंत्र में छुरा घोंपा है।
पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक एक कर प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि शिवराज सरकार के पूरे होने पर कांग्रेस के साथ साथ आम जनता ने भी प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सज्जन वर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा ने राजनीति में घृणा का बीजारोपण किया, मानव तस्करी, विधायकों की खरदी फरोख्त कर भाजपा ने लोकतंत्र में छुरा घोंपा और प्रदेश में सरकार बनाई है। उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान चक्रव्यूह में फंस गए हैं, अब लोग भी उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं।
बिना नाम लिए सिंधिया पर हमला
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेताओं ने बिना नाम लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी हमला बोला और कहा कि जिनका इतिहास गद्दारी का है, जिन्होंने झांसी की रानी को दगा दिया वो किसी के सगे नहीं हो सकते। पूर्व विधानसभा एनपी प्रजापित ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने स्पीकर का मखौल उड़ाया, 100 दिन बीत जाने के बाद भी भाजपा मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि ये सरकार असंवैधानिक है और बिना कैबिनेट कोरम पर पूरा कर सरकार में फैसले लिए जा रहे हैं। उन्होंने कोरोना से प्रदेश में हुई मौतों के लिए भी सीएम को जिम्मेदार ठहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *