आगर में भाजपा,नेता बोले जलाकर राख कर देंगे पाप की लंका

आगर मालवा, भाजपा नेताओं ने आज कार्यकर्त्ता सम्मलेन में कहा की कांग्रेस सरकार को गरीब जनता की नहीं, सिर्फ पैसे कमाने की चिंता है और वह रेत के अवैध खनन से, शराब कारोबार से और तबादला उद्योग से पैसे कमाने पर ही ध्यान दे रही है। व्यापारियों, उद्योगपतियों और राजे-रजवाड़ों की यह सरकार गरीबों के बारे में नहीं सोचती। आगर में एकत्र हजारों कार्यकर्ता और आम नागरिक यहीं से प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने की राह पर आगे बढ़ाने के अभियान का आगाज करें। यहां से जो आवाज उठेगी, वह पूरे प्रदेश में फैलकर कमलनाथ सरकार की पाप की लंका को जलाकर राख कर देगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आगर में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में जुटे हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
वोट की चोट से पाप की लंका होगी राख
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि इस सरकार में सिर्फ पटवारी से लेकर चीफ सेक्रेटरी तक वसूली का ही काम हो रहा है। कमलनाथ सरकार प्रदेश को चील-कौवों की तरह नोंच नोंच कर खा रही है। शराब, रेत, तबादला उद्योग, परिवहन के काम में पैसों की लूट हो रही है। सरपंचों को नोटिस दिया जा रहा है कि कांग्रेस में आ जाओ। एक अतिक्रमण तोड़कर 10 लोगों से पैसे वसूल रहे हैं। अतिथि विद्वान महिलाओं को मुंडन करवाने पर मजबूर किया जा रहा है। चारों तरफ त्राहि त्राहि हो रही है, हाहाकार मचा है। उन्होंने कहा कि आगर में आन बान शान के लिए मरने वाले लोग हैं और आगर की जनता इन सबका हिसाब कांग्रेस सरकार से जरूर लेगी। उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव आगर की जनता लड़ेगी और दिखा देगी कि जनता की ताकत क्या होती है। वोट की चोट से कमलनाथ सरकार की पाप की लंका को जलाकर राख कर देंगे।
गरीबों के लिये पैसा नहीं, नाच-गाने पर करोड़ों लुटा रहे
सभास्थल पर एकत्रित कार्यकर्ताओं और जनसमुदाय को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में आई कमलनाथ सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया। गरीबों का हक छीनने वाली, उनके सिर से छत छीनने वाली यह सरकार आइफा अवार्ड पर, नाच-गाने पर करोड़ों लुटा रही है, लेकिन इसके पास गरीबों के लिये पैसे नहीं है। यह सरकार रेत के अवैध खनन से पैसे कमाने का काम कर रही है, शराब नीति बनाने पर काम कर रही है और तबादलों के जरिए लूट मचाने काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से आह्वान करता हूं कि आगर की धरती से प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने का आगाज करें, हर बूथ पर कांग्रेस की जमानत जब्त कराएं, यही स्व.मनोहर ऊटवाल को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
परिवर्तन की शुरुआत आगर से होगी
सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि आगर की जनता के चेहरे पर आज उमंग और उत्साह दिखाई दे रहा है। जनता में इतिहास रचने की ललक दिखाई देती है। आगर ने हमेशा भाजपा पर विश्वास व्यक्त किया है और आज कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़े जनसैलाब ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उपचुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी और प्रदेश में परिवर्तन की शुरुआत बाबा बैजनाथ की पवित्र धरती आगर से ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *