दीपिका को सियासी मसलों की समझ नहीं, उन्हें मुझ जैसा रख लेना चाहिए सलाहकार

इंदौर, योग गुरु रामदेव ने कहा सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों की ‘सही समझ’ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उनकै जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए। रामदेव का यह बयान ऐसे समय आया है, जब दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में हमले के बाद वहां जाने को लेकर 34 वर्षीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
रामदेव ने कहा दीपिका का अभिनय कुशल होना अलग बात है, लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों की जानकारी के लिए उन्हें पढ़ना-समझना पड़ेगा। यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिए। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए, जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही बात बता सके।
संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का समर्थन करते हुए बाबा रामदेव ने कहा, जिन लोगों को सीएए का फुल फॉर्म तक नहीं पता, वे इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री खुद कह चुके हैं कि यह कानून किसी व्यक्ति की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। फिर भी लोग आग लगाए जा रहे हैं।’

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *