बिलहरी के समीप वारदात, पुरानी रंजिश पर युवक को चाकू से गोदा

जबलपुर,गोराबाजार थाना अतंर्गत बिलहरी कब्रस्तान मेन रोड पर पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक के साथ जमकर मारपीट की गई और उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से युवक बेहोश हो गया जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
पहले बेलबाग में हुआ था विवाद
गोराबाजार पुलिस ने बताया कि धोबीघाट अनुराधा कालोनी निवासी 34 वर्षीय वरुण यादव के साथ गत 15 सितंबर को रात 2 बजे बेलबाग क्षेत्र में मेन रोड पर राजदीप चौरे, सतेन्द्र मेहतो और तारा यादव ने विवाद करते हुये मारपीट कर उसकी गाड़ी में आग लगा दी थी। जिसकी शिकायत वरुण ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।
रिपोर्ट करने पर मारा चाकू
कल रात 10.30 बजे वरुण यादव बिलहरी कब्रस्तान मेन रोड पर खड़े होकर अपने दोस्त अभिषेक सुलकिया, कार्तिक पटेल और सौरभ यादव से बात कर रहा था, तभी वहां राजदीप चौरे, सतन मेहतो ने थाने में रिपोर्ट कराने को लेकर विवाद शुरु कर दिया। इसी बीच आरोपियों ने वरुण के साथ मारपीट शुरु कर दी। बीच में उसका दोस्त अभिषेक सुलकिया आया और बचाव किया, तो आरोपियों ने अभिषेक की पीठ, कमर, जांघ में चाकू से हमला कर घायल कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। घायल अभिषेक को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा ३०७, के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को जांच में लिया है। आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *