‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का टीजर आउट, हिमेश रेशमिया के संग दिख रही सोनिया मान

मुंबई, बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर में से एक 46 साल के हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। गुजराती परिवार में जन्मे हिमेश रेशमिया देश के बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया के बेटे हैं। अब हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का टीजर आउट हो गया है। फिल्म के टीजर में हिमेश डबल रोल में नजर आ रहे हैं और उनके साथ लीड रोल में अभिनेत्री सोनिया मान दिख रही हैं। हिमेश के पिता विपिन रेशमिया को देश के ऐसे पहले म्यूजिक डायरेक्टर का श्रेय जाता है जिन्होनें इंडियन म्यूजिक में कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को शामिल किया। विपिन रेशमिया आर डी बर्मन, लक्ष्मीकांत प्यारेलाल, शंकर जयकिशन जैसे म्यूजिक डायरेक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं।
18 साल की उम्र में मिला ब्रेक
महज 15 साल की उम्र में हिमेश ने दूरदर्शन अहमदाबाद के लिए काम करना शुरू किया था। 18 साल की उम्र में हि‍मेश को सलमान खान की फिल्म ‘प्यार कि‍या तो डरना क्या’ के टाइटल ट्रैक को गाने का ब्रेक मिला यह वही अवसर था जिसके बाद हिमेश ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कंपोजर और सिंगर के रूप में हिट गाने देते चले गए।
पिछले साल हिमेश रेशमिया ने टीवी अभिनेत्री सोनिया चोपड़ा के साथ दूसरी शादी रचा ली। इससे पहले हिमेश ने 22 साल पहले कोमल से शादी की थी। कोमल और हिमेश का एक बेटा स्वयंम भी है। 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। वहीं खबरों की मानें तो हिमेश-सोनिया और कोमल एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। कोमल लोखंडवाला की एक बिल्डिंग के 36वें फ्लोर पर रहती हैं। उसी बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर हिमेश और सोनिया रहते हैं। कोमल, हिमेश के माता-पिता के साथ ही रहती हैं।
‘आशिक बनाया’, ‘आपका सुरूर’, ‘अकसर’ जैसे हिट गानों ने तो हिमेश के म्यूजिक करियर को जैसे टॉप सिंगर्स की लिस्ट में शीर्ष पर पहुंचा दिया। 100 से ज्यादा फिल्मों में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर हिट संगीत देने वाले यह कलाकार अब अभिनय में कितना कामयाब होता है यह देखना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *