चिन्मयानन्द पर अपहरण का आरोप लगाने वाली लड़की अपने दोस्त के साथ राजस्थान से पकड़ी गई

शाहजहांपुर, अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को राजस्थान से बरामद कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने छात्रा के बरामद होने की पुष्टि की है।
शाहजहांपुर में स्वामी चिन्मयानंद के एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने उनके ऊपर शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद से छात्रा गायब हो गई। आज कॉलेज प्रबंधन ने भी लड़की के राजस्थान में मिलने की जानकारी दी। डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि छात्रा एक लड़के के साथ जयपुर के एक होटल में थी। पुलिस ने लोकेशन मिलते ही छात्रा को लड़के के साथ ही बरामद कर लिया। पुलिस का दावा है कि जिस लड़की के पिता ने उसके अपहरण का आरोप चिन्मयानंद पर लगाया था, वह मिल गई है। प्रदेश पुलिस ने दावा किया है कि लड़की राजस्थान में मिली है, वह अपने किसी दोस्त के साथ थी। पुलिस का यह कहना भी है कि दरअसल उसका अपहरण हुआ ही नहीं था।
शाहजहांपुर में चिन्मयानंद के एक महाविद्यालय से एलएलएम कर रही एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके चिन्मयानंद पर जान से मारने की धमकी देने और खुद के बदहाली में जीने की बात बताते हुए सरकार से मदद मांगी थी। 24 अगस्त को फेसबुक पर अपलोड किए गए एक वीडियो में छात्रा ने चिन्मयानंद की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि उनसे उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है। इस मामले में छात्रा के पिता की तहरीर पर चिन्मयानंद के विरुद्ध अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *