युवराज छोटे पर्दे पर आ सकते हैं नजर, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में आने की उम्मीद

मुंबई, पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह अब अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। क्रिकेट से संन्यास के बाद वो जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। युवराज का नाम ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के लिए सामने आ रहा है। एडवेंचर आधारित इस शो के दसवें सीजन में युवराज हिस्सा ले सकते हैं। माना जा रहा है कि युवराज को एडवेंचर पसंद है। संभवत: वो ये शो करेंगे हालांकि, युवराज की तरफ से इस मसले पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं उनकी पत्नी हेजल कीच का कहना है, “अगर युवराज को इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया जाता है तो वो इसे नहीं करेंगे।”
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 9 में श्रीसंत ने हिस्सा लिया था हालांकि, वो बीच में ही शो से आउट हो गए थे।
युवराज ने कहा, “अपनी जिंदगी का एक लंबा समय क्रिकेट के लिए देने के बाद अब मैंने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है।” क्रिकेटर ने बताया कि अब वह कैंसर मरीजों के लिए काम करेंगे, लोगों की मदद करेंगे।
युवराज खुद कैंसर से लड़कर वापसी कर चुके हैं। क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले युवराज को क्रिकेट जगत के साथ ही कई फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने भी शुभकामनाएं दीं और उनके जज्बे को सलाम किया। युवराज के सन्यास पर बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री किम की युवराज के लिए यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
युवराज के संन्यास पर ट्वीट करते हुए किम ने लिखा ‘खूब अच्छा खेला युवराज सिंह, खेल के दौरान बने कुछ यादगार लम्हों को बनाने के लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन। आपका अगला कदम भी हेजल कीच के साथ शानदार हो।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *