ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार पर लगा बलात्कार का आरोप

रियो डि जनेरियो, ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इससे नेमार के प्रशंसकों को करारा झटका लगा है। यह जानाकरी ब्राजीली मीडिया ने दी। वहीं नेमार के पिता और मैनेजर ने इस आरोप को झूठा करार दिया है और का कि यह सबा ब्लैमेलिंग के लिए किया जा रहा है। नेमार अभी ब्राजील में ही हैं और कोपा अमेरिका की तैयारी में व्यस्त हैं। साओ पाउलो पुलिस के पास दर्ज शिकायत के अनुसार, नेमार पर पीड़िता की असहमति के बावजूद उसके साथ यौन संबंध बनाने के आरोप है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, अज्ञात पीड़िता ब्राजील की ही है। उसका सेंट पैरिस जर्मन के खिलाड़ी से परिचय सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) के माध्यम से हुआ। चैटिंग के दौरान नेमार ने मई में उस महिला को पेरिस आकर मिलने को कहा उसी दौरान नेमार ने इस घटना को अंजाम दिया।
वहीं दूसरी ओर, इस मामले में नेमार के पिता नेमार सांतोस ने इस आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा, ‘यह सच नहीं है। वह अपराध कर ही नहीं सकते। मेरा बेटा ब्लैमेलिंग का शिकार बनाया गया है। हमारे पास सभी सबूत हैं और हमनें अपने वकील को दे दिया है।’ उन्होंने बताया कि नेमार और महिला एक बार डेट पर गए थे, लेकिन उसके बाद फुटबॉलर महिला से मिलना नहीं चाहता था। दूसरी ओर, अब महिला उनकी फैमिली से पैसे हड़पना चाह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *