एक्जिट पोल धरे रह जाएंगे, मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री- कम्प्यूटर बाबा

जबलपुर,एग्जिट पोल में दावा किया जा रहा है कि देश में अगली सरकार फिर एनडीए की होगी। इसके उलट कम्प्यूटर बाबा ने एनडीए सरकार नहीं बनने की भविष्यवाणी की है। बाबा का कहना है कि नरेन्द्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि 23 मई को एक्जिट पोल धरे रह जाएंगे।
चर्चा के दौरान कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि मैं इस तरह के एग्जिट पोल को नही मानता हूं। उन्होंने कहा कि हाल ही के संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भी एग्जिट पोल तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार बना रहे थे। जबकि नतीजा इसके विपरीत आए। बाबा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी अब भविष्य में कभी भी प्रधानमंत्री नही बनेंगे, क्योंकि पांच सालों में उन्होंने जनता से सिर्फ झूठ बोला है। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि भाजपा ने गंगा के नाम पर राजनीति की है, जिसका उन्हें श्राप मिलेगा
कोई नहीं हिला सकता कमलनाथ सरकार.
भाजपा के द्वारा मध्यप्रदेश में बार-बार कांग्रेस सरकार गिराने वाले बयानों पर भी कंप्यूटर बाबा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोई सूरमा मध्यप्रदेश सरकार को हिला नहीं सकता है। अगर फिर भी सरकार गिराने के लिए भाजपा ने कुछ किया तो वो खरीदी का उल्टा सीधा काम करेंगे। कंप्यूटर बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अब उन्हें समझ लेना चाहिए कि मध्यप्रदेश की जनता ने उन्हें बाहर कर दिया है।
ये हैं कम्प्यूटर बाबा
कम्प्यूटर बाबा पूर्व की भाजपा सरकार के दौरान राज्यमंत्री बने थे। उन्हें राज्यमंत्री बनाने को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं थी। इसके बाद बाबा ने भाजपा से कन्नी काट ली। वे खुलकर भाजपा सरकार के विरोध में आ गए। उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के पक्ष में अपना समर्थन दिया। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए हठ योग भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *