BJP में निरहुआ, मनोज तिवारी, जया प्रदा, हेमा मालिनी, सन्नी देओल…. ड्रामेबाजी चल रही – भूपेश

इन्दौर,छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को इन्दौर में पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी और उनके नेताओं पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा के विदेश मंत्री, रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री कोई चुनाव नहीं लड़ रहा हैं, चुनाव लड़ रहे है निरहुआ, मनोज तिवारी, जया प्रदा, हेमा मालिनी, सन्नी देओल…. ड्रामेबाजी चल रही है… भाजपा की नौटंकी। यहीं नहीं गॉंधी नगर (गुजरात) से अमित शाह और भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर चुनाव लड़ रहे है मतलब अपराधियों को चुनाव लड़वा रही है भाजपा।
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर टिप्पणी करते कहा कि नरेन्द्र मोदी लगातार झूठ बोलते रहते है। वह इतिहास, भूगोल के साथ ही अपने बारे में भी झूठ बोलते हैं। उनका कहना है कि वे वड़नगर के रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे, जबकि वो रेलवे स्टेशन 1973 में बना था आप ही बताइए और उनके सर्टिफिकेट के बारे में तो सार्वजनिक रूप में इतना हो हल्ला हुआ कि सबको वो झूठ पता चल गया। यही नहीं वे कभी गंगा का बेटा बन जाते है, कभी साहू समाज के तो कभी पिछड़ी जाति के बन जाते है। भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए महापुरुषों और बुजुर्गों का अपमान करने वाली पार्टी हो गई है अपनी पार्टी के ही नहीं देश के महापुरुषों के अपमान में भी उन्हे कोई परहेज नहीं है, भाजपा महापुरुषों का लगातार अपमान करती रहती है। नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी ही नहीं लालकृष्ण आड़वानी, मुरली मनोहर जोशी आदि का अपमान भी कर चुकी है।
भाजपा के प्रचार अभ‍ियान पर भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा इस चुनाव में काम के आधार पर नहीं सेना के जवानों के नाम पर वोट मांग रही है। भाजपा प्रत्याशी मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं और मोदी सेना के शौर्य के नाम पर वोट मांग रहे है। ये सेना मोदी की नहीं है देश की सेना है। भाजपा का 5 साल का कार्यकाल देश के लिए विनाशकारी साबित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *