मोदी के समर्थन की देश भर में लहर : अमित शाह

नीमच/आष्टा, मैं देश के हर कोने -कोने और चारों दिशाओं में घूम-घूम कर आया हूं। पूरे देश के अंदर मोदी जी के समर्थन में लहर चल रही है। मैं जनवरी 2016 से अधिकांश लोकसभा में अब तक घूम चुका हूं। जहां भी गया वहां एक ही नारा लग रहा है मोदी-मोदी। यह सिर्फ चुनावी नारा नहीं है देश की जनता नरेन्द्र मोदी जी को फिर से चुनेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 5 वर्षों में जनता के विश्वास को जीता है और इस बार भी पक्का यकीन के साथ कह सकता हूं कि 23 मई को जब परिणाम आएंगे तो देश की तस्वीर मोदीमय होगी।
यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद अमित शाह ने मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के मनासा में आयोजित आमसभा को संबोंधित करते हुए कहीं। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने देवास संसदीय क्षेत्र के आष्टा में भी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी महेन्द्रसिंह सोलंकी को भारी मतों से जिताने की अपील की। सभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भी विशेष रूप से उपस्थित थे। भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में आमसभा को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि 10 साल तक देश में यूपीए की सरकार रही तब महंगाई आसमान छू रही थी। तब देश में ऐसी सरकार थी जो फैसले नहीं ले पाती थी। जिसका हर मंत्री खुद को प्रधानमंत्री मानता था और प्रधानमंत्री को ही कोई प्रधानमंत्री नहीं मानता था। उन्होंने कहा कि पांच वर्षो में देश में बडा परिवर्तन आया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत वैश्विक पटल पर बड़ी ताकत के रूप में उभर कर सामने आया है। आष्टा में श्री शाह ने कहा कि आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार की स्पष्ट नीति रही है। आज भारत के साथ आतंकवाद को लेकर पूरा विश्व एकजुट होकर खडा है। अजहर मसूद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवाने में हमें सफलता मिली है। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कूटनीतिक सफलता का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को मुंहतोड जवाब देना ही देशभक्ति होती है। आज एक ओर कांग्रेस पार्टी है जो यह कहती है कि वह देशद्रोह की धारा हटा देगी। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी है जो यह कहती है कि आप एक बार मोदीजी को प्रधानमंत्री बना दो हम कश्मीर से धारा 370 देंगे। श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर के लिए अपना बलिदान दिया था। करोडो भाजपा कार्यकर्ता आज भी श्यामाप्रसाद जी के मार्ग पर चल रहे है। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।
श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा के नेता देश को सुरक्षित कभी नहीं रख सकते। इन्हें आतंकियों को जी कहने और सम्मान देने की आदत है। लेकिन हम आतंकवादियों के साथ इलु इलु नहीं कर सकते। जिनकी कोई बात करना पंसद नहीं करता बल्कि महामिलावटी लोग देश की बात कर रहे है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी देश की सुरक्षा की बात करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *