पांच सालों में मोदी ने देश के लोगों से सिर्फ झूठ बोला है, इसके सिवा कुछ नही किया-राहुल

अमेठी/रायबरेली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि चैकीदार चोर है, चैकीदार ने देश की जनता का पैसा अंबानी की जेब मे डाला है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुये कहा मोदी ने पांच साल देश से झूठ बोलने के सिवा कुछ नही किया है
लोकसभा चुनाव में अमेठी से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने नोटबन्दी कर हिंदुस्तान के लोगो को लाइन में खड़ा किया। वही जीएसटी गब्बर सिंह टैक्स लागू किया, जिससे व्यापार तबाह हो गए। मेरी सरकार आने 2019 के बाद कांग्रेस नया कानून लाएगी, जिसके तहत कर्जा न लौटने की वजह से कोई किसान जेल नही जाएगा। विधानसभा, लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। गौरीगंज के नंदमहर मे एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक है, मोदी सरकार ने गरीबो ,किसानो के साथ बहुत अन्याय किया है इस लिए हमने योजना का नाम ‘न्याय’ रखा है कांग्रेस की सरकार देश की 20 प्रतिशत गरीब महिलाओ के खाते मे हर साल 72 हजार रुपये डालेगी और पांच साल में तीन लाख 60 हजार हर गरीब को मिलेगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर दो बजट पेश होगा किसान के लिए अलग से किसान बजट होगा। उन्होंने कहा कि दो करोड रोजगार हर साल देने का दावा किया गया था। उन्होंने सवाल किया कि क्या किसी को रोजगार मिला पर कांग्रेस की सरकार बनने के बाद खाली पड़े 22 लाख पद भरे जायेगे और उद्योग चलाने के लिये तीन साल तक अनुमति नही लेनी पड़ेगी।
वहीं रायबरेली में यूपीए की चेयरपरसन एवं अपनी मां सोनिया गांधी के लिए चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चैकीदार ने अमेठी और रायबरेली के लोगों के रोजगार और फैक्टरियों की चोरी की है। वे रिक्त पडी 22 लाख सरकारी नौकरियों को भरना नहीं चाहते थे। नोटबंदी और जीएसटी पर मोदी सरकार को आडे हाथ लेते हुए राहुल ने कहा कि पिछले 70 साल में नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स रूजीएसटीरू जैसी मूर्खता किसी ने नहीं की। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि अनिल अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी कहां है, जेल में या बाहर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *