आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म करने के लिए मोदी को एक और मौका देना जरूरी : योगी

रायपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश से नक्सलवाद और आतंकवाद को मिटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और मौका दिया जाना चाहिए। रायपुर जिले के नवापारा राजिम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में घोषणा की है कि पार्टी आतंकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद और किसी भी प्रकार की भारत विरोधी गतिविधियों के प्रति सख्ती का व्यवहार करेगी। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार के समय 217 जिले आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद की चपेट में थे, आज यह संख्या घटकर पांच से 6 जिलों तक सीमित हो गई है। योगी ने कहा भाजपा और नरेंद्र मोदी को एक और मौका दीजिए, आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद सब समाप्त हो जाएगा।
राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर मोदी जी ने आक्रामकता दिखाई है। चाहे वह सर्जिकल स्ट्राइक रही हो या हाल ही में बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक रही हो। भाजपा पूरी तरह देश की सुरक्षा के प्रति सर्मिपत है। एक-एक प्रत्याशी को दिया जाने वाला वोट प्रधानमंत्री मोदी को मिलेगा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पिछले दिनों प्रयागराज में कुंभ का आयोजन किया गया। प्रदेश में पहले कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी। लेकिन भाजपा सरकार ने इसे वैश्विक रूप दिया है। कुंभ को वैश्विक रूप देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि जब उनसे कहा गया कि कुंभ में आतंकवादी घटना होगी तब क्या होगा। तब मैंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है। आतंकवाद दूर से ही भागता है हमसे। आतंकवाद और नक्सलवाद हमारे नजदीक नहीं आना चाहते हैं। क्योंकि उसे पता है कि हमारे नजदीक आने का मतलब या तो जेल जाना है या राम नाम सत्य की यात्रा निकलनी है। इसके अलावा तीसरा कोई चारा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *