मोदी के चौकीदार अभियान को शत्रुघ्न ने कहा खोखला, होली की बधाई देकर बोले मैं आपके साथ

नई दिल्ली, पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को ‘खोखला’ बताते हुए गुरुवार को इस अभियान में ‘पंच’ और विषय वस्तु में कमी होने की बात कही। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को होली की बधाई देते हुए कहा आप अब भी प्रधानमंत्री हैं और मैं आपके साथ हूं।
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के बारे कहा कि ‘श्रीमान यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप लाखों-सैकड़ों में संबोधित करें। महत्वपूर्ण यह है कि उनकी दुर्दशा को दूर करना, उन्हें बेहतर नियम, वेतनमान दिया जाना तथा उनकी जीवन शैली को बेहतर करना और गरिमा के साथ जीने के लिए प्रोत्साहित करना। विभिन्न मुद्दों को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए शत्रुघ्न ने आगे कहा। चूंकि आप अब भी हमारे राष्ट्र के माननीय प्रधानमंत्री हैं, मैं आपके साथ हूं। आपको ढेर सारा प्यार, शुभकामनाएं और होली की शुभकामनाएं। जय हिन्द।
ज्ञात हो कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा समय-समय पर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और महागठबंधन को महामिलावट कहने पर तंज कसा है। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा सरजी, आपके अनुसार 20 से ज्यादा पार्टियां ‘महामिलावट’ हैं, लेकिन आपको 40 से ज्यादा दल सपोर्ट कर रहे हैं। आप इसे क्या कहेंगे? महागिरावट। सिन्हा ने आगे लिखा, यही समय है जब आप अपने सभी या कुछ वादों को पूरा कर वादों और प्रदर्शन के बीच की खाई पाटें। सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा 100 स्मार्ट शहरों का क्या हुआ? क्या किसी एक का नाम बता सकते हैं? अगर ताली कप्तान को मिलती है तो गाली भी कप्तान की है।
उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन को लेकर अन्य विपक्षी दलों ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा था कि अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे ‘चौकीदार’ बनें तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए।
केजरीवाल ने कहा कि अगर वे अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो उन्हें आप के पक्ष में मतदान करना चाहिए। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि मोदी चाहते हैं कि पूरा देश ‘चौकीदार’ बनने की कोशिश करे। किए गए ट्वीट में कहा ‘अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें मोदी के लिए वोट देना चाहिए, लेकिन अगर वह चाहते हैं कि उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले और वे डॉक्टर, इंजीनियर या वकील बनें तो उन्हें आप को वोट देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *